Daily Funny Memes 21 May

Enjoy Today's Funny Memes




1) औरंगजेबः सेनापति! यह बताओ कि हम शिवाजी को क्यों नहीं ढूंढ़ पा रहे हैं? सेनापतिः महाराज, क्योंकि हम मुगल हैं, फेसबुक नहीं…!!! 2) मेहमान- आज मुझे जरूर सुबह चार बजे उठा दीजिएगा। कहीं ऐसा न हो कि फिर मेरी गाड़ी छूट जाए। मेजबान- जी, मैं जरूर जगा दूंगा। 

3) अगर मैंने आज सुबह आपको उठाकर गाड़ी में नहीं सवार करवाया तो मेरी बीवी आपके साथ मुझे घर से निकाल देगी। 4) दादा (पोते से)- छुप जाओ, आज तुम स्कूल से भागकर आये हो, और तुम्हारे अध्यापक यहीं आ रहे हैं।पोता- आप छुप जाइए, मैंने उन्हें बताया था कि आप मर गए हैं।

5) शीला (सहेली मीना से ) – मेरे पति बहुत ही सीधे हैं | मेरे अलावा किसी किसी की ओर आंखे उठाकर भी नहीं देखते हैं मीना – मेरे पति तेरे पति से चार कदम आगे हैं | पराई औरत तो क्या , मेरी तरफ भी आंख उठाकर नहीं देखते |




6) एक नई शादीशुदा औरत कोक पी रही थी. उसमें एक मच्छर गिर गया. औरत ने उसे निकाला तो मच्छर बोला, “माँ!”
औरत: तूने मुझे माँ क्यों कहा? मच्छर: मैं तेरी कोक से निकला हूँ, माँ!

7) महिला : डाक्टर साहब, आप दवा की शिशियों पर पर्ची चिपका दें। डाक्टर : मैडम, इसकी क्या जरूरत है?
महिला : इससे मुझे पता रहेगा कि कौन-सी गोली मेरे पति के लिए है और कौन-सी कुत्ते के लिए। मैं नहीं चाहती कि शिशि बदल जाए और मेरे कुत्ते को कुछ हो जाए।

8) जब लड़की यह कहे – “तुम बहुत अच्छे हो, तुम्हें तो कोई भी मिल जायेगी” ,इसका मतलब है उसे कोई मिल गया है

















 meme #memes #funny #dankmemes #memesdaily #funnymemes #lol #follow #humor #like #dank #love #instagram #memepage #dankmeme #tiktok #comedy #lmao #fun #anime #ol #dailymemes #edgymemes #offensivememes #memestagram #bhfyp #instagood #funnymeme #memer #bhfyp #shitpost #funnyvideos #explorepage #followforfollowback #jokes #viral #haha #likeforlikes #art #youtube #memesespa #memeita #explore #gaming #covid #minecraft #memez #likes #laugh #followme #trending #edgy #life #music #dankmemesdaily #india #gamer #cute

Categories – Relationship Funny Videos News Fashion Memes

Post a Comment

Previous Post Next Post