Daily Funny Memes 17 May

 Enjoy Today's Funny Memes




1) महिला कैशियर -मुझे कुछ दिन की छुटटी चाहिए क्योंकि मुझे ऍसा लग रहा है कि मेरी सुन्दरता कुछ कम है |
बैंक मैनेजर -क्या मतलब ? महिला कैशियर -पुरूषों ने पैसे गिनकर लेने शुरू कर दिए है| 2) Sir-“Samundar Mein Nimbu ka Ped Ho To Tum Kaise Todoge? ” Student-“Chidiya Bankar.” Sir-“Aadmi ko Chidiya Tera Baap banayega Student-“Samundar Mein Ped Aapka baap lagayega”.

3) साली (जीज‍ा से) – जीजू-जीजू आपने सोचा है कि लोफर और ऑफर में क्या अंतर है? रोमियो जीजा : देखो साली साहिबा, अगर आप मुझे प्यार करने को बोलोगे तो वह ऑफर कहलाएगा और मैं कहूं तो आप मुझे ‘लोफर’ कहोगी।

4)टीचर- she is kidding.. Pappu translate this in hindi.. पप्पू- वो बच्चे दे रही है… टीचर बेहोश…




5) पत्नी: तुम मुझसे कितना प्यार करते हो? पति: शाहजहां से भी ज्यादा. पत्नी: मेरे मरने के बाद ताजमहल बनाओगे.
पति: मैं तो प्लॉट ले भी चुका हूं पगली देर तो तू ही कर रही है. 6) सिनेमाघर का मैनेजर ज्योतिषी को अपना हाथ दिखा रहा था. ज्योतिषी: जजमान, अपनी पसंद का कोई फूल बताइए. मैनेजर: गुरुजी, हाउसफुल…!!!

6) बंता – तुमने इतने छोटे-छोटे बाल क्यों कटवाए … ? संता – दरअसल नाई के पास 3 रुपये छुट्टे नहीं थे तो मैंने कहा कि 3 रुपये के और काट दे … !!! हा हा हा हा हा हा

7) एक मजेदार किस्सा याद आ गया है आप सब को सुनाता हूँ IBN7 पर बहस आ रही थी जिसमे मणिखच्चर कोंग्रेसी बोल रहा था कि कोन है ये मोदी, मैं नही जानता कोन है ये मोदी, उसी समय मोदी जी की रैल्ली शरू हो गई
चैनल वालो ने मणिखच्चर कोंग्रेसी को बीच मे रोक कर मोदी जी की रैल्ली को LIVE सीधा प्रसारण दिखाना शुरू कर दिया| जिस से नाराज हो कर मणिखच्चर कोंग्रेसी चैनल से उठ कर चला गया| अब तो मणिखच्चर कोंग्रेसी को पता चल गया होगा कि कोन है ये मोदी 

हा हा हा हा हा हा हा हा हा
















#meme #memes #funny #dankmemes #memesdaily #funnymemes #lol #follow #humor #like #dank #love #instagram #memepage #dankmeme #tiktok #comedy #lmao #fun #anime #ol #dailymemes #edgymemes #offensivememes #memestagram #bhfyp #instagood #funnymeme #memer #bhfyp #shitpost #funnyvideos #explorepage #followforfollowback #jokes #viral #haha #likeforlikes #art #f #youtube #memesespa #memeita #explore #gaming #covid #minecraft #memez #likes #laugh #followme #trending #edgy #life #music #dankmemesdaily #india #gamer #cute

Categories – Relationship Funny Videos News Fashion Memes


Post a Comment

Previous Post Next Post