Daily Funny Memes 13 May

 Enjoy Today's Funny Memes



1) प्रेमी -प्रेमिका ने जब एक दूसरे को विवाह का वचन दे दिया | प्रेमिका- परन्तु प्रिय , में एक बात मैं पहले साफ कर दूं -मुझे खाना पकाना नहीं आता | प्रेमी- कोई बात नहीं प्रिय , मैं भी पहले ही साफ किये देता हूं , मैं कवि हूं , मेरे घर में पकाने के लिए कुछ है ही नहीं |

2) तलवारबाज़ी के मुकाबले में : एक चाइनीज ने बाल के दो टुकड़े कर दिए … एक जापानी ने उडती हुई मक्खी की गर्दन काट दी …. रजनीकांत ने मच्छर उड़ाया … तलवार घुमाई … पर मच्छर उड़ता ही रहा …. जापानी : मच्छर तो उड़ रहा है … रजनीकांत मुस्कुराते हुए : उड़ तो रहा है मगर .. कभी बाप नहीं बन पाएगा ।।

3)पप्पू: यह देखो मेरा नया iPhone 6, GF: ओ जानू, मुझे भी दिला दो। पप्पू: तुम iP 6 रख कर क्या करोगी? करनी तो तुमने Miss Call ही होती है। 4) कृष्ण रास करे तो रसिला, हम करें तो कैरेक्टर ढीला‍, कृष्ण में दिखते विष्णु और ब्रह्माहम, में जग का सबसे निक्कमा!!”





4) पति को अखबार में दिखा विज्ञापन- पत्नी फेंको, लैला उठाओ
पति सुबह बैठकर अखबार पढ़ रहा था.. तभी जोर बोला-पत्नी फेंको, लैला उठाओ..पत्नी फेंको, लैला उठाओ..
पत्नी ये क्या पढ़ रहे हो?
पति- अरे देखो, अखबार में क्या विज्ञापन छपा है…. पत्नी फेंको, लैला उठाओ.
पत्नी टेबल पर से चश्मा उठाकर पति को देते हुए- ज्यादा खुश नहीं होना है। ‘पन्नी फैंको थैला लाओ’ लिखा है।
5) भिखारी :- कुछ खाना दे दो । आंटी :- अभी खाना बना नही है ।
भिखारी :- ठीक है जब बन जाये तो मुझे फोन कर देना ये लो मेरा नंबर ।
6) जवाब केवल हा या ना मे ही देना !!!
सवाल :- क्या आप भिखारी के कटोरे मे से पैसे चुराना छोड़ दिये ???















Categories – Relationship Funny Videos News Fashion Memes

#meme #memes #funny #dankmemes #memesdaily #funnymemes #lol #follow #humor #like #dank #love #instagram #memepage #dankmeme #tiktok #comedy #lmao #fun #anime #ol #dailymemes #edgymemes #offensivememes #memestagram #bhfyp #instagood #funnymeme #memer #bhfyp #shitpost #funnyvideos #explorepage #followforfollowback #jokes #viral #haha #likeforlikes #art #f #youtube #memesespa #memeita #explore #gaming #covid #minecraft #memez #likes #laugh #followme #trending #edgy #life #music #dankmemesdaily #india #gamer #cute


Post a Comment

Previous Post Next Post