Daily Funny Memes 9 May

    Enjoy Today's Funny Memes




1) हेलो दोस्तों आप सभी जानते ही हो कि हंसाने का सबसे ज्यादा अच्छा है और बेहतरीन माध्यम जोक्स है| किसी भी घटना के हास्य पद प्रस्तुति को जो कहा जाता है यानी कि चुटकुला कहा जाता है|

जिसे अंग्रेजी में जोक कहा जाता है जोक्स द्वारा हसाने का माध्यम आज के समय से नहीं| बल्कि बहुत ही पुराने समय से चला आ रहा है बहुत सारे पुराने समय के कलाकार थे जो जोक्स के द्वारा सभी को हॅसाकर के प्रसिद्ध हो गए लोगों को हटा करके अपने पैसे कमाते हैं

2) शादी के दुसरे दिन ही पत्नी अपने पति को मारने लगी । घरवाले ने पुछा :- क्यों मार रही हो इस बेचारे को? पत्नी बोली :- इसने मेरी चाय मे ताबीज डाला है मुझे वश मे करने के लिये। पति रोते हुए कहा :- वह ताबीज नही, टी बैग है… गँवार कही की ।

3) पापाः बेटा तुम्हारे रिजल्ट का क्या हुआ ??? पप्पुः पापा 80% आये है । पापाः पर मार्कशीट पर 40% लिखा है ??? पप्पूः बाकी के 40% आधारकार्ड लिंक होनेपर सीधे अकाऊंट में आएंगे !!!





1) आफिस से आते ही पप्पू ने बीवी कि आखों पर हाथ रखे.!!
बीवी :- रामू.! पप्पू- मै हूं..रामू नहीं .!!
बीवी – मैं.. मैं.. मैं तो बोल रही थी रामू पानी ले आओ, साब आ गये.!!…
2) पत्नी मस्ती के मूड में (पति से) बोली – मैंने सुना है कि स्वर्ग में पति-पत्नी को साथ में रहने नहीं देते…।
पति : अरे पगली, तभी तो उसे स्वर्ग कहते है…।
3) भक्त (भगवान से) – भारत से अमेरिका तक रोड बनाओ… भगवान- मुश्किल है..! कुछ और मांगो… 
भक्त- बीवी दे दो बिना अफेयर वाली….। भगवान- रोड सिंगल बनाऊं या डबल…..??
4) घोंचू (पड़ोसी से) : अंकल, मैं एक लड़की से प्यार करता हूं… कुछ समझ नहीं आ रहा क्या करूं…
अंकल : तो उसके बाप को कॉफी पिलाने ले जा और शादी की बात कर… घोंचू : अंकल चलिए… कॉफी पीते हैं….




5) मारवाड़ी हाथ में ब्लेड मार रहा था … बीवी: यह क्या कर रहे हो जी?
मारवाड़ी: Dettol की शीशी टूट गयी है, कहीं dettol बर्बाद न हो जाए, ला तेरी ऊँगली भी काट दूँ.!
6) गोलगप्पे खाने के बाद सुखी पापडी ना मिले तो.. लडकियाँ 10 sec के भीतर ही
दुर्गा का रूप धारण कर लेती हैँ
7) रोगी- डॉक्टर साहब मै गरीब आदमी हुं आपकी फीस नहीं दे सकता, अगर आपने मेरा इलाज मुफ्त में कर दिया तो मैं कभी आप का काम मुफ्त में कर दूंगा डॉक्टर -तुम क्या करते हों???
रोगी- जी , श्मशान घाट पर लाशें जलाता हुं…!!!
8) एक दोस्त – और क्या चल रहा ह लाइफ में ? दूसरा -घषध्दब्रह्शवज्वबब्द ।
पहला दोस्त – कुछ समझ नहीं आ रहा? दूसरा दोस्त – हां बस यही चल रहा है












Categories – Relationship Funny Videos News Fashion Memes

#meme #memes #funny #dankmemes #memesdaily #funnymemes #lol #follow #humor #like #dank #love #instagram #memepage #dankmeme #tiktok #comedy #lmao #fun #anime #ol #dailymemes #edgymemes #offensivememes #memestagram #bhfyp #instagood #funnymeme #memer #bhfyp #shitpost #funnyvideos #explorepage #followforfollowback #jokes #viral #haha #likeforlikes #art #f #youtube #memesespa #memeita #explore #gaming #covid #minecraft #memez #likes #laugh #followme #trending #edgy #life #music #dankmemesdaily #india #gamer #cute


Post a Comment

Previous Post Next Post