Daily funny memes 3 june

  Enjoy Today's Memes

Scroll Down For Best Hindi Jokes


1) एक रात को पुलिस वालों ने शराब पी कर गाडी चलाने वालों को पकड़ने के लिए एक बार के बाहर अपनी गाडी खड़ी कर ली। थोड़ी देर बाद जब बार बंद होने वाला था तो एक आदमी बार से बाहर निकला और लड़खड़ाता हुआ अपनी गाडी की तरफ बढ़ने लगा। चलते-चलते वो एक दम से गिर गया।

 फिर उठा और थोड़ा संभला और आगे बढ़ा। उसने अपनी जेब में से चाबी निकाली 3-4 गाड़ियों को लगाने के बाद उसे अपनी गाडी मिल गयी। वो गाडी में बैठा बड़ी मुश्किल से गाडी स्टार्ट की और चल पड़ा। जैसे ही वो चला पुलिस वालों ने उसके पीछे अपनी गाडी लगा ली और उसे रोक लिया।

पुलिस वाले ने उसे Breath Analyzer टैस्ट के लिए बाहर निकलने के लिए कहा। आदमी झट से बाहर निकला। पुलिस वाले ने उसका टैस्ट किया लेकिन टैस्ट में शराब की मात्रा आई ही नहीं। पुलिस वाले हैरान हो गए और उसे पूछा कि इसका क्या राज़ है?

आदमी ने उन्हें बताया कि उसने तो शराब पी ही नहीं है। पुलिस वाले: फिर तुम ऐसे क्यों नाटक कर रहे थे? 

आदमी: ताकि आप मेरे पीछे आ सको और पीछे से बार में बैठे सारे शराबी आसानी से निकल सकें।

2) अध्यापक- आकाश , अगर तुम्हारे पास पंद्रह सेब हों

जिनमें से छ: तुम मीना को दे दो , चार सोनिया को दे दो

और पांच पिंकी को दे दो तो तुम्हें क्या मिलेगा ?

आकाश- सर ! मुझे तीन नई गर्लफ्रेंड मिलेगी

3) रात के समय एक डॉक्टर अपने घर पर आराम कर रहा होता है, कि तभी अचानक फोन की घंटी बजती है| जैसे ही डॉक्टर फ़ोन उठता है| दूसरी ओर से एक औरत की आवाज़ आती है,

“डाक्‍टर साहब जल्‍दी आ जाइए मेरे बेटे ने ब्‍लेड खा लिया है!”

यह सुन डॉक्टर कहता है,” आप घबराइए नहीं में बस 10 मिनट में वहां पहुँच रहा हूँ! फ़ोन रख डाक्‍टर जल्‍दी से तैयार होने लगता है, कि तभी अचानक फोन की घंटी फिर से बजती है, और डॉक्टर जैसे ही फ़ोन उठता है दूसरी ओर से आवाज़ आती है! डॉक्टर साहब अब आप आना रहने दीजिये, मेरे पति को दाडी बनाने के लिए दूसरा ब्‍लेड मिल गया है।

Scroll Down For Best Hindi Jokes




4) कंजूस पति – “जब मैं सूट पहनकर सब्जी लेने जाता हूँ दुकानदार मुझे मँहगी सब्जी देता है, जब मैं मैला कुरता-पाजामा पहनकर सब्जी लेने जाता हूँ तो सब्जी सस्ती मिलती है … !”

पत्नी – “हाथ में कटोरा लेकर जाया करो ….

सब्जी मुफ्त में मिल जाया करेगी !”

5) पहले मैं बहुत प्रेशान रहता था हमेशा सोता रहता था। मुझसे काम नही हो पाता था। घर वालों के ताने सुनकर रो दिया करता था। फिर मैंने इस नए प्रोडक्ट के बारे में सुना, जिसका नाम है ‘पत्नी’। यह सच में बहुत लाजवाब है।

अब मैं अपनी नींद केवल 2-3 घंटे में ही पूरी कर लेता हूँ और हर तरह का काम कर लेता हूँ। दुनिया भर के ताने और गलियाँ हँसते-हँसते सह लेता हूँ। कितनी भी मुसीबत आए हमेशा खुश रहता हूँ। दुःख सुख की फिक्र से ऊपर उठ गया हूँ। नरक और स्वर्ग यहीं है इसका भेद समझ गया हूँ। मुझे अपने दुश्मनों से भी प्यार हो गया है। सच में पत्नी असरदार है।

इसलिए अपनी पत्नी की फोटो हमेशा अपने पास रखो और जब भी तुम्हें किसी प्रकार की कोई घबराहट हो तो अपनी पत्नी की फोटो देख लो। तुम ज़रूर कामयाब हो जाओगे क्योंकि अगर तुम अपनी पत्नी को सह सकते हो तो सच में तुम कुछ भी कर सकते हो।

Scroll Down For Best Hindi Jokes




6) एक बार संता, उसका एक जापानी और एक ब्रिटिश मित्र समंदर घूमने निकले लेकिन अचानक एक तूफ़ान की वजह से वे एक सुनसान टापू पर पहुँच जाते हैं। चलते-चलते उन्हें एक चिराग मिलता है।

जापानी चिराग को घिसता है तो उसमें से एक जिन्न बाहर आता है। जिन्न कहता है कि मैं आप तीनों की एक-एक इच्छा पूरी करूँगा। जापानी कहता है कि मैं अपने घर वापस जाना चाहता हूँ।

जिन्न हाथ घुमाता है और वो घर पहुँच जाता है। ब्रिटिश भी अपने घर जाने की इच्छा रखता है और वो भी घर पहुँच जाता है। संता सोच में पड़ जाता है और अपनी इच्छा बताते हुए कहता है, “भई, उन दोनों के जाने से मैं तो अकेला पड़ गया, तुम ऐसा करो उन दोनों को वापस बुला लो।”

7) एक बार अदालत में किसी मुक़दमे को लेकर दो वकीलों के बीच जिरह हो रही होती जो कि बाद में लड़ाई में तब्दील हो जाती है और बात गाली गलौच तक पहुँच जाती है,

माहौल को गर्म होता देख जज कड़क आवाज़ में एक वकील से कहता है,

” सुनो अब तुम अपनी हदें पार कर रहे हो जिसके चलते तुम्हे अदालत से निकाला जा सकता है!” यह सुन गुस्से से भरा वकील पलट कर जज से सवाल करता है, ” कौन साला ऐसा कहता है?” वकील कि बात सुन जज भड़क जाता है और धमकी भरे लहज़े में वकील से कहता है,”तुम ने मुझे साला बोला?” जज कि बात सुन वकील कहता है, “नही मी लॉर्ड, मैं तो बस यह पूछ रहा था कि कौनसा लॉ ऐसा कहता है?”

Scroll Down For Best Hindi Jokes














 meme #memes #funny #dankmemes #memesdaily #funnymemes #lol #follow #humor #like #dank #love #instagram #memepage #dankmeme #tiktok #comedy #lmao #fun #anime #ol #dailymemes #edgymemes #offensivememes #memestagram #bhfyp #instagood #funnymeme #memer #bhfyp #shitpost #funnyvideos #explorepage #followforfollowback #jokes #viral #haha #likeforlikes #art #youtube #memesespa #memeita #explore #gaming #covid #minecraft #memez #likes #laugh #followme #trending #edgy #life #music #dankmemesdaily #india #gamer #cute

Categories – Relationship Funny Videos News Fashion Memes

Post a Comment

Previous Post Next Post