Daily funny memes 31 may

 Enjoy Today's Memes

Scroll Down For Best Hindi Jokes




1) एक शराबी ने दोस्तों की दावत का प्रोग्राम बनाया, और अपने ही घर से रात को बकरा चोरी किया। रात को अपने दोस्तों के साथ खूब दावत का मजा लिया और सुबह जब घर पहुंचा तो बकरा घर में ही था।

यह देख उसने बीवी से पूछा, “ये बकरा कहाँ से आया?” बीवी बोली, “बकरे को मारो गोली, ये बताओ रात को तुम चोरों की तरह कुत्ते को कहाँ ले गए थे?”

2) गांव का वह शायर प्रेमी बेचारा बडा ही शर्मीला था जब उसका प्रेम शहर की एक चंचल युवती से हो गया , तो सब को हैरानी थी कि वह कैसे उसके सामने विवाह का प्रस्ताव रखेगा | बाद में मालूम पडा ,

उसने युवती से इस रूप में कहा – नूरजहां , मेरे घर के लोगों के साथ दफनाया जाना तुम पसन्द करोगी क्या ?

3) एक बार एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को फोन किया, फोन बॉयफ्रेंड के भतीजे ने उठाया। लड़की ने प्यार से कहा,”जरा अपने अंकल को फोन देना।” बंटी ने पूछा,”मैं उन्हें आपका क्या नाम बताऊं?”

लड़की ने इतरा कर कहा, “उनसे कहो कि उनकी जानेमन का फोन है।” बंटी बोला,”लेकिन फोन में तो आपके नंबर के आगे आइटम नंबर 3 लिखा है।”

Scroll Down For More Best Hindi Jokes





4) एक सुन्दर युवती दवाईयों की एक दुकान के सामने काफी देर तक खडी थी। भीड़ छटने का इंतज़ार कर रही थी। दुकान का मालिक उसे शक की नजर से घूर रहा था। बहुत देर बाद जब दुकान मे कोई ग्राहक नही बचा, तो वह लड़की दुकान मे आयी। 

एक सेल्समन को धीरे से एक किनारे बुलाया। दुकान मालिक अब और भी ज्यादा चौकन्ना हो गया। लड़की ने धीरे से एक कागज़ सेल्समन की ओर बढाया और धीरे से फुसफुसायी, “भैया, मेरी एक डॉक्टर के साथ शादी तय हो गयी है। आज उनकी पहली चिठ्ठी आयी है। थोडा पढ़कर सुनायेंगे क्या?

5) एक कंजूस आदमी जब मरने लगा तो उसने अपने तीनों बेटों को बुलाया और बोला – मैंने हमेशा लोगों को यह कहते सुना है कि मरने के बाद आदमी के साथ कुछ भी नहीं जाता। लेकिन मैं इस धारणा को गलत साबित कर दूंगा। मेरे पास कुल तीन लाख रुपये हैं।

मैं तुम तीनों को एक-एक लिफाफा दूंगा जिनमें से हरेक में एक लाख रुपये होंगे। मैं चाहता हूं कि मुझे दफनाते समय तुम लोग ये रुपये मेरी कब्र में डाल दो। जब वह आदमी मर गया तो वादे के मुताबिक तीनों बेटों ने उसकी कब्र में अपने अपने लिफाफे डाल दिए। घर लौटते समय बड़ा बेटा गमगीन स्वर में बोला – भाई, मुझे बड़ी आत्मग्लानि हो रही है। मुझे बैंक का कर्ज लौटाना था इसलिए मैंने लिफाफे से 25 हजार निकाल लिए थे।

मंझला बेटा भी आंखों में आंसू भरकर बोला – मैंने भी नया घर खरीदा है । उसके लिए 40 हजार की जरूरत थी सो मैंने लिफाफे में केवल 60 हजार ही डाले हैं। उन दोनों की बातें सुनकर छोटा बेटा तैश में आकर बोला – शर्म आनी चाहिए!आप लोग पिताजी की अंतिम इच्छा का भी पालन नहीं कर सके। मैंने तो एक पैसे की भी बेईमानी नहीं की। पूरे एक लाख का चेक लिफाफे में डालकर आया हूं ……………. ! 

Scroll Down For More Best Hindi Jokes




6) एक घर से पति-पत्नी के हंसने की कुछ ज्यादा ही आवाजें आती रहती थीं। मोहल्ले के कई लोग एकत्र होकर उनके यहां खुशहाली का राज जानने पहुंचे। मोहल्ले वालों की जिज्ञासा को शांत करते हुए पति बोला- बहुत सरल है, हमारे यहां मेरी बीबी बेलन, चिमटा आदि फेंककर मारती है। हम लट्ठमार होली खेलते हैं…! अगर मुझे लग जाता है तो वो हंसती और नहीं लगता है तो मैं हंसता हूं।

7) शादी के बाद पत्नी कैसे बदलती है, जरा गौर कीजिए: पहले साल: मैंने कहा जी खाना खा लीजिए, आपने काफी देर से कुछ खाया नहीं।
दूसरे साल: जी खाना तैयार है, लगा दूं?
तीसरे साल: खाना बन चुका है, जब खाना हो तब बता देना।
चौथे साल: खाना बनाकर रख दिया है, मैं बाजार जा रही हूं, खुद ही निकाल कर खा लेना।
पांचवे साल: मैं कहती हूं आज मुझ से खाना नहीं बनेगा, होटल से ले आओ।
छठे साल: जब देखो खाना, खाना और खाना, अभी सुबह ही तो खाया था।

शादी के बाद पति कैसे बदलते हैं, जरा गौर कीजिए:

पहले साल: जानू संभलकर उधर गड्ढा है।
दूसरे साल: अरे यार देख के उधर गड्ढा है।
तीसरे साल: दिखता नहीं उधर गड्ढा है।
चौथे साल: अंधी है क्या गड्ढा नहीं दिखता।
पांचवे साल: अरे उधर – किधर मरने जा रही है गड्ढा तो इधर है।

मुस्कुराते रहिये












 meme #memes #funny #dankmemes #memesdaily #funnymemes #lol #follow #humor #like #dank #love #instagram #memepage #dankmeme #tiktok #comedy #lmao #fun #anime #ol #dailymemes #edgymemes #offensivememes #memestagram #bhfyp #instagood #funnymeme #memer #bhfyp #shitpost #funnyvideos #explorepage #followforfollowback #jokes #viral #haha #likeforlikes #art #youtube #memesespa #memeita #explore #gaming #covid #minecraft #memez #likes #laugh #followme #trending #edgy #life #music #dankmemesdaily #india #gamer #cute

Categories – Relationship Funny Videos News Fashion Memes

Post a Comment

Previous Post Next Post